After Bike-car Auto Stunt In Delhi  one Injured Video Goes Viral

[ad_1]

Delhi News: राष्ट्रीय राजधानी का सिग्नेचर ब्रिज की दिल्ली में अपनी अलग पहचान है. दिल्लीवासियों को जाम से निजात दिलाने के मकसद से बनाया गया था. आज इस पर सरपट गाड़ियां दौड़ती नजर आने लगी हैं. इस बीच व्यस्त सड़क पर स्टंटबाजी का एक वीडियो सामने आया है, जो किसी बाइक या कार से नहीं, बल्कि ऑटो में सवार स्टंट से संबंधित है. यह स्टंट युवक के साथ राहगीरों के लिए भी घातक साबित हो सकता था. इस वीडियो के सामने आने के बाद अब लोग उस युवक के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे हैं.

स्टंट की जद में आने पर साइकिल सवार चोटिल

अब तक बाइक-कार से स्टंट के कई वीडियो सामने आ चुके हैं, लेकिन सिग्नेचर ब्रिज पर रिकॉर्ड किया गया यह वीडियो ऑटो से करतब करते युवक का है, जो बड़ी ही लापरवाही से ऑटो से बाहर खड़े होकर हवा में हाथों को लहराता और आगे-पीछे मुड़ता नजर आ रहा है. उस युवक की लापरवाही का आलम यह था कि वह इस दौरान उसके आगे चल रहे सायकिल सवार से टकरा गया, जिस कारण वह सायकिल सवार जमीन पर गिरकर चोटिल हो गया. गनीमत यह रही कि पीछे से कोई तेज रफ्तार गाड़ी नहीं आ रही थी, नहीं तो उस सायकिल सवार की जान भी जा सकती थी. पीछे से आ रहे वाहन चालकों ने तुरंत ही ब्रेक लगाकर अपनी गाड़ी को रोकी. वहीं, अगर वह युवक सायकिल सवार की जगह किसी गाड़ी से टकराता तो उसके लिए भी यह प्राण-घातक हो सकता था.

युवक के खिलाफ कार्रवाई की मांग

युवक के इस लापरवाही भरे करतब का वीडियो पीछे से आ रहे बाइक सवार के हेलमेट में लगे कैमरे में कैद हो गया. जिसे किसी ने सोशल मीडिया और शेयर कर दिया और अब यह वीडियो जम कर वायरल हो रहा है और लोग इस पर अपनी तीखी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं. इस वीडियो को कई लोगों ने सोशल मीडिया एक्स पर दिल्ली पुलिस को भी टैग किया है और उनसे युवक के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है.

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *