PM Narendra Modi Varanasi Visit BJP Workers And Officers Campaign In Sevapuri Assembly Seat Ann

[ad_1]

UP News: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 17 और 18 दिसंबर को दो दिवसीय वाराणसी दौरे पर पहुंच रहे हैं. इस दौरान कई सांस्कृतिक, धार्मिक और राजनीतिक कार्यक्रम में वह शामिल होंगे. इसके अलावा वाराणसी के सेवापुरी विधानसभा में प्रधानमंत्री मोदी की एक बड़ी जनसभा भी निर्धारित की जा चुकी है, जहां उनके द्वारा वाराणसी के लोगों को 900 करोड़ से अधिक परियोजनाओं की सौगात दी जाएगी. 

इसको लेकर वाराणसी जिला प्रशासन और भाजपा कार्यकर्ताओं ने तैयारी में अपनी पूरी ताकत झोंक दी है. मिली जानकारी के अनुसार वाराणसी में 12 दिसंबर से  प्रधानमंत्री मोदी के आगमन तक वाराणसी के हर वार्ड और क्षेत्र में विशेष स्वच्छता अभियान चलाया जाएगा जिसमें सभी पार्षद जनप्रतिनिधि और अधिकारी भी सड़कों पर होंगे और निर्धारित समय तक स्वच्छता मुहिम चलाएंगे.

UP Politics: यूपी कांग्रेस के नेताओं को बदल रहा मन, इस फैसले पर पीएम मोदी का नाम लेकर की तारीफ, जानिए क्या कहा

वाराणसी में चलाया जाएगा विशेष स्वच्छता अभियान
नगर स्वास्थ्य अधिकारी डॉक्टर एन.पी सिंह ने एबीपी लाइव से बातचीत में बताया कि प्रधानमंत्री मोदी अपने संसदीय क्षेत्र 17 और 18 दिसंबर को आ रहे हैं इसको लेकर वाराणसी के सभी वार्ड और क्षेत्र में 12 दिसंबर से विशेष स्वच्छता अभियान चलाया जा रहा है. जिसमें सभी पार्षद स्थानीय जनप्रतिनिधि साथ-साथ अधिकारी भी सड़कों पर उतरकर स्वच्छता अभियान चलाएंगे और काशी को पूरी तरह स्वच्छ बनाने की मुहिम में जुटेंगे. 

यह अभियान प्रधानमंत्री मोदी के आगमन तक जारी रहेगा. प्रधानमंत्री ने काशी से स्वच्छता का संदेश दिया था और उसे देश के साथ-साथ पूरी दुनिया में स्वीकार किया गया. काशी पहले से काफी साफ हुई है और इस मुहिम को और आगे बढ़ते हुए हम स्वच्छता अभियान को चला रहे हैं.

जनसभा में जुटेंगे 1 लाख से अधिक कार्यकर्ता
12 दिसंबर को वाराणसी जिला प्रशासन और भाजपा कार्यकर्ताओं की भी बैठक हुई. वाराणसी के कटिंग मेमोरियल, नमो घाट और उमरहाँ स्थित सर्ववेद मंदिर के बाद अगले दिन सेवापुरी विधानसभा में प्रधानमंत्री मोदी एक बड़ी जनसभा करेंगे. उस जनसभा में एक लाख से अधिक लोगों के आने का अनुमान है और इसको लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा तैयारी पूरी की जा रही है. तीन राज्यों में मिली बड़ी जीत के बाद प्रधानमंत्री मोदी पहली बार काशी आ रहे हैं और भारतीय जनता पार्टी ने  स्पष्ट किया है कि इस बार पीएम मोदी का भव्य रूप में स्वागत होगा.

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *