WhatsApp Is Working On A Feature To Pin Multiple Messages Available For Beta Testers

[ad_1]

WhatsApp Pin Message Feature: यूजर एक्सपीरियंस को बेहतर बनाने के लिए वॉट्सऐप समय-समय पर नए अपडेट और फीचर्स ऐप में लाते रहता है. इस बीच कंपनी एक नए पिन मैसेज फीचर पर काम कर रही है जो फिलहाल कुछ एंड्रॉइड बीटा टेस्टर्स के पास उपलब्ध है. पिन मैसेज फीचर के तहत आप चैट और ग्रुप्स के अंदर इम्पोर्टेन्ट मैसेज को पिन कर पाएंगे. कंपनी सिर्फ एक मैसेज को नहीं बल्कि मल्टीप्ल मैसेज को पिन करने की सुविधा देने वाली है जिससे आपके इम्पोर्टेन्ट अपडेट और नोट्स मिस नहीं होने वाले और आप आसानी से ग्रुप या चैट में इन्हें देख सकते हैं. 

इस अपडेट की जानकारी वॉट्सऐप के डेवलपमेंट पर नजर बनाये रखने वाली वेबसाइट wabetainfo ने शेयर की है. अगर आप भी वॉट्सऐप के तमाम नए अपडेट सबसे पहले पाना चाहते हैं तो कंपनी के बीटा प्रोग्राम के लिए एनरोल कर सकते हैं. वॉट्सऐप एंड्रॉइड, iOS, विंडो और वेब, सभी के लिए बीटा प्रोग्राम ऑफर करता है.

इस फीचर पर भी चल रहा काम 

सोशल मीडिया की दिग्गज कंपनी वॉट्सऐप एक नए फीचर पर काम कर रही है. जल्द आपको स्टेटस टैब के अंदर किसी का स्टेटस देखने पर रिप्लाई बार देखने को मिलेगी. फिलहाल ऐप में होता ये है जब आप किसी का स्टेटस देखते हैं तो उस पर रिप्लाई करने के लिए आपको नीचे दिख रहे रिप्लाई एरो पर क्लिक करना होता है. लेकिन जल्द आपको रिप्लाई बार का ऑप्शन डिफॉल्ट रूप से मिलेगा. यानी आपको कहीं क्लिक करने की जरूरत नहीं है. आप सीधे रिप्लाई बार में मैसेज टाइप कर व्यक्ति को रिप्लाई कर सकते हैं. इस अपडेट की जानकारी वॉट्सऐप के डेवलपमेंट पर नजर बनाए रखने वाली वेबसाइट Wabetainfo ने शेयर की है.

यह भी पढ़ें:

Instagram में 100 फॉलोअर्स होने पर क्या ब्लूटिक मिल सकता है? यहां जानिए कैसे ब्लू बैज ले सकते हैं आप

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *